उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : हारी तो आपस में और जीती तो राज्यपाल से लड़ेगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : हारी तो आपस में और जीती तो राज्यपाल से लड़ेगी

अभी कल ही तो मैंने इस पोस्ट में बताया था कि कैसे दिल्ली के उपमुख़्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के बड्डे नेता श्री मनीष सिसोदिया जी ने घनघोर घोषणा कर दी है कि उत्तराखंड के लोगों को अबकी बार सिर्फ और सिर्फ उस सरकार को चुनना है जो प्रदेश में राम राज्य ला सके। और इसके लिए दिल्ली दंगों को अपना परम साथी बना चुकी आम आदमी पार्टी से बेहतर और कौन हो सकता है भला ??? है न।

अब आज आम आदमी पार्टी ने घोषणा कर दी है कि योगी जी के उत्तर प्रदेश उनकी आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। वाह जब भी कहीं लड़ने भिड़ने, सड़क पर लोटने ,धरने की बात होती है सबसे पहले बाय डिफ़ॉल्ट आम आदमी पार्टी उसमें पहले पायदान पर आ जाती है।

वैसे पार्टी द्वारा किए गए इस राजनीतिक मजाक पर लोगों की प्रतिक्रिया भी कम रोचक नहीं रही है। कोई कह रहा है पार्टी अगर चुनाव हार जाती है तो पहले की तरह ही इसके सभी सदस्य आपस में ही लड़ मरेंगे , यदि पार्टी चुनाव जीत जाती है तो भी वे लड़ेंगे मगर आदतन तब वे प्रदेश के राजयपाल से लड़ेंगे।

दिल्ली और उत्तर प्रदेश में सड़ जी ऑड और ईवन खेलते हुए एक दिन इस पार एक दिन उस पार के जिल्ले इलाही बन कर दोनों प्रदेशों को मटियामेट कर के दिखाएँगे।

किसी ने प्रश्न करते हुए पूछा है कि सिर्फ पार्टी ही चुनाव लड़ेगी या फिर “जनलोकपाल आन्दोलन ” की कोख से निकला ईमानदार जनलोकपाल भी चुनाव लड़ने पार्टी के साथ ही जाएंगे।

उधर दूसरी तरफ अपने अज्ञातवास से अचानक निकल कर प्रकट हुए श्री अन्ना हज़ारे भी मैदान में आ चुके हैं , अरे राम लीला मैदान में नहीं बल्कि किसानों की आड़ लेकर फुटेज खाते लोगों को देख कर उनके मन में भी अपनी खोई टीआरपी बढ़ाने का जोश हिलोर मारने लगा है।

असल में जब से ओवैसी की पार्टी सिर्फ अपनी मुगलपंथी में बिहार की पांच विधानसभा सीटें जीत गई है तभी से मुगलों के अब्बा बनने को आतुर तमाम राजनैतिक दल सभी चुनावों में ये सट्टा लगाने को उद्धत दिखाई दे रहे हैं।

तो उत्तराखंड के बाद उत्तर प्रदेश में भी भारी से भारी लानत भेजकर आप पार्टी को अपना घनघोर विमर्थन दें।

ताज़ा पोस्ट

Phone pay के बाद अब “डाक पे ” : सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में डिजिटल भुगतान की सुविधा

हाल ही में डाक विभाग और इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (आईपीपीबी) ने ‘डाक पे’ नामक एक नया डिजिटल पेमेंट्स एप लॉन्च किया। बता दें...

दिल्ली , महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल : 3 अकर्मठ , अकर्मण्य सरकारों से त्रस्त राज्य

कहते हैं अनाड़ी का खेल राम , खेल का सत्यानाश। ठीक यही हाल आज देश के तीन प्रमुख राज्यों , दिल्ली महाराष्ट्र और पश्चिम...

छूटते-जुड़ते सोशल नेटवर्किंग साइट्स :भास्सप जी की विदाई का समय

  पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट संसार में लोगबाग व्हाट्सएप के विकल्प के रूप में signal और telegaram को डाउनलोड कर रहे हैं। असल में...

विश्व में बढ़ती हिंदी की धमक (विश्व हिंदी दिवस )

आज विश्व हिंदी दिवस है। प्रेम, संवाद और मैत्री की भाषा हिंदी के वैश्विक स्तर पर प्रचार-प्रसार के उद्देश्य से यह दिवस मनाया जाता...

पशुओं की स्मगलिंग और हवाला के जरिये 1000 करोड़ का मालिक बन बैठा इनामुल हक़ : 24 दिसंबर तक CBI हिरासत में

सीमा सुरक्षा बल के एक अधिकारी के साथ मिलीभगत करके सीमा पार को गौधन एवं अन्य पशुओं की स्मगलिंग करने वाला और पशु स्मगलरों...

यह भी पसंद आयेंगे आपको -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ई-मेल के जरिये जुड़िये हमसे